jabalpur news: चीखते रह गए बच्चे- निकल गई मां की जान

7/4/2022 4:02:24 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): एक तेज रफ्तार कैप्सूल टैंकर ने हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया। घटना जबलपुर-नरसिंहपुर राजमार्ग के शहपुरा की है। यहां लापरवाही टैंकर चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर लगने से बाइक समेत महिला के बेटा-बेटी सड़क किनारे जा गिरे लेकिन महिला टैंकर की चपेट में आ गई जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने टैंकर चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा। 

स्कूल के लिए बेटी का बैंक में खुलवाना था खाता

जानकारी के मुताबिक भैरोघाट निवासी प्रमोद सेन पत्नी संगीता सेन को स्कूल के लिए बैंक में खाता खुलवाना था। संगीता अपने बेटे और बेटी के साथ भैरोघाट से बाइक में सवार होकर जैसे ही शहपुरा pwd रोड़ मार्ग पहुंची। तभी पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर इतनी तेज थी कि महिला बीच सड़क पर जा गिरी और उसके ऊपर से टैंकर निकल गया, जिससे महिला की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

चीखते रह गए बच्चे- निकल गई मां की जान

तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से बाइक सहित साक्षी सेन और उसका भाई सड़क किनारे जा गिरे। जबकि संगीता टैंकर की चपेट में आ गई। जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दोनों बच्चों के सामने सड़क पर तड़पती मां की चंद पलों में ही जान निकल गई। दोंनो ही बच्चो का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने संगीता के शव को कपड़े से ढ़ककर स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जब्त किया टैंकर

घटना की सूचना मिलते ही शहपुरा थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और टैंकर को जब्त कर थाने ले आई। वहीं संगीता के परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है।

दुर्घटना की बड़ी वजह है बढ़ता अतिक्रमण

शहपुरा क्षेत्र की सड़कों पर इस कदर अतिक्रमण फैला हुआ है कि आए दिन हादसे हो रहा हैं। शहपुरा में फैले अतिक्रमण को लेकर हाई कोर्ट में भी याचिका दायर की गई है। बावजूद इसके स्थानीय प्रशासन और पुलिस का इस और कभी ध्यान नही गया नतीजन हादसों में आए दिन किसी न किसी की जान जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News