मां ने 2 साल की बेटी का चाकू से काटा गला, फिर खुद को भी मारे चाकू दीवार पर लिखा सुसाइड नोट, जानिए पूरा मामला

6/23/2024 1:37:47 PM

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक मां ने अपनी 2 साल की बेटी का चाकू से गला काट दिया और उसकी हत्या कर दी, इसके बाद महिला ने खुद को भी चाकू मार लिया मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला को आत्मघाती कदम उठाने से रोका और पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई थी और घायल हालत में महिला को अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे रीवा रेफर कर दिया गया है। महिला ने खुद को चाकू मारने से पहले दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है।

महिला के भाई ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

 महिला ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार सास ससुर बाड़ी नंद और मेरे पति सब हैं। महिला का नाम अंकिता है, और अंकिता की शादी 18 फरवरी 2022 को झिंगाझर गांव में हुई थी। महिला के भाई संगम का कहना है कि ससुराल वाले उसकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। जिसकी शिकायत बहन ने कई बार फोन पर और मायके आने पर हमसे की थी। 

PunjabKesari4 महीने पहले ही मायके से ससुराल आई थी महिला 

महिला 4 महीने पहले ही मायके से ससुराल आई थी और करीब डेढ़ महीने पहले से सीधी शहर के पड़ेनिया इलाके में किराए के मकान में अपनी बच्ची के साथ रह रही थी। पति बाहर नौकरी करता है इसलिए वह आता जाता रहता था। महिला के भाई का आरोप है कि बहन को जीजा खर्च के लिए रुपए भी नहीं देते थे जिसके कारण वह परेशान रहती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News