भोपाल में युवक से बर्बरता, पाइप से पीटा, प्लास से उखाड़े बाल... वीडियो वायरल

Thursday, Jun 06, 2024-06:17 PM (IST)

भोपाल (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के थाना कोतवाली क्षेत्र का एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ जिसमें बंगाली स्वर्ण आभूषण कारीगर को बेहरहमी के साथ पिटा जा रहा है। पहले तो आरोपियों ने युवक को पाइप से पीटा बाद में प्लास उठाकर क्रूरता पूर्वक उसके सिर के बाल खींचे।

वीडियो में मार खा रहे युवक का नाम शेख महीदुल बताया जा रहा है जो कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मारवाड़ी रोड स्टैंडर्ड डेरी के पास रहने वाला बताया जा रहा है। वीडियो शनिवार रात की बताई जा रही है। इस वायरल वीडियो में दिख रहे चारों आरोपी बंगाल के ही बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस घटना के बाद से ही शेख हमीदुल लापता है। बीती रात वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस संज्ञान में आया। पीड़ित शेख महीदुल के पिता ने थाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है। कोतवाली पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मगर मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

इधर पीड़ित युवक के पिता का कहना है कि हमारे घर के पास में रहने वाले चार युवकों द्वारा मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा गया है जिसमें एक युवक वीडियो बना रहा है और तीन युवक उसे बेदर्दी के साथ पीट रहे हैं जिसकी शिकायत मेरे द्वारा कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई।

PunjabKesari

इस पूरे मामले को लेकर थाना कोतवाली प्रभारी काशीराम कुशवाहा का कहना है कि पीड़ित युवक के पिता ने थाना उपस्थित होकर एक वीडियो दिखाई की जिसमें उनके पुत्र को पिटा जा रहा है जिसकी एफआईआर थाने में दर्ज कर ली गई है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित द्वारा आरोपियों का कुछ सामान लिया गया था जिसको लेकर मारपीट की गई है। अभी जांच की जा रही है, एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश हम कर रहे हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News