कटनी में पैसों की व्यवस्था करने घर से निकले युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

4/12/2020 7:29:36 PM

कटनी (संजीव वर्मा): मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आर्थिक तंगी से जूझ रहा एक युवक जब पैसों का व्यवस्था के लिए घर से बाहर निकला तो उसे क्षेत्र के ही एक युवक ने गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक के परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां कोई भी ऐसा डॉक्टर नहीं था, जो तत्काल उसका इलाज कर सके। लगभग 1 घंटे से भी अधिक समय तक गोलीकांड का शिकार युवक तड़पता रहा, जिसे बाद में जबलपुर रेफर कर दिया गया। इसी बीच दोबारा जिला चिकित्सालय पंहुंचे सीएसपी ने घायल युवक को एक निजी चिकित्सालय पहुंचा दिया। आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराए जाने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला कटनी जिले के एन केजे थाने का है।

PunjabKesari

एनकेजे थाना अंतर्गत नया गांव निवासी रोशन सिंह नामक युवक बेलदारी का काम करता है। लॉकडाउन की वजह से बन्द पड़े काम के कारण घर मे आर्थिक तंगी की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके बाद रोशन शनिवार की शाम घर से पैसों का व्यवस्था करने की बात कहकर निकल था। रोशन जब घर लौटा तो वह लहूलुहान था उसके पेट मे गोली लगी हुई थी। घबराए परिजन किसी प्रकार से उसे जिला चिकित्सालय लेकर पंहुंचे।

PunjabKesari

घटना की जानकारी लगाने पर जिला चिकित्सालय पंहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि घायल के पेट मे गोली लगी है और उसे शुभम सोनी व एक अन्य युवक ने गोली मारा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News