मक्का कटाई मशीन की ब्लेड टूट कर युवक को लगी, मौके पर हुई मौत

10/19/2019 11:58:25 AM

सिवनी मालवा (शशांक मिश्रा): जिंदगी और मौत ऊपर वाले के हाथ में है, जहांपना कब किसको जाना है पहले से लिखा रहता है। फिल्म की यह लाइन सिवनी मालवा तहसील के ग्राम सूरजपुर में चरितार्थ होते दिखी। जहां रोजमर्रा की तरह देवानंद कीर मजदूरी के लिए मक्के के खेत में काम कर रहा था। तभी पड़ोस के खेत में चल रही मक्का कटाई की मशीन का ब्लेड टूटकर सीधे देवानंद कीर की गर्दन पर जाकर लगा जिससे उसकी गर्दन कट जाने के चलते मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Hoshangabad News, Seoni Malwa, Surajpur Tehsil, Youth, Maize Cutting Machine, Neck cut, Death, Government Hospital, Police

होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा के ग्राम सूरजपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें खेत में मजदूरी करने गए युवक की गर्दन कटने से मौत हो गई प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक जिस खेत में कार्य कर रहा था उसके बाजू के खेत में मक्का कटाई की मशीन चल रही थी तभी अचानक मशीन की ब्लैड टूटकर बाजू के खेत में काम कर रहे हैं युवक को लगी, जिससे उसका सर कट गया एवं युवक का चेहरा पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया वहीं युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना होने के बाद यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई एवं लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई। आनन-फानन में लोगों के द्वारा डायल 100 पर सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाया एवं मर्ग कायम कर शव को शासकीय अस्पताल ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News