खरगोन में सेल्फी बन गई एक युवक की मौत का कारण, जानिए पूरा मामला

Thursday, Aug 08, 2024-07:56 PM (IST)

खरगोन। (अशोक गुप्ता): मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में सेल्फी लेने के चक्कर में जिले के सिनखेड़ी ग्राम के 25 वर्षीय युवक की मौत गुरुवार को बिजागढ़ महादेव के सतपुड़ा पर्वत के शिखर पर हो गई। युवक करीब तीन सौ फीट गहरी खाई में लुढ़कता हुआ नीचे आ गिरा। जनपद प्रतिनिधि नहारसिंग चौहान ने बताया कि गांव के पंद्रह दोस्त घूमने के लिए बिजागढ़ महादेव के शिखर पर गए थे। यहां मनोज पिता शोभाराम 25 वर्ष किलागेट के बगल में एक पेड़ पर चढ़ गया और सेल्फी ले रहा था।

PunjabKesariइस दौरान पेड़ कि डाली टूट गई, बगल में करीब तीन सौ फीट गहरी खाई होने से निचे चला गया। जहां उसकी मौत हो गई। युवक को सिर पैर व कमर में गंभीर चोट आई। साथियों ने इसकी सूचना घरवालों को दी। जलालाबाद के स्थानीय लोगों के साथ घर वाले जैसे - तैसे युवक को खाई से ऊपर लाए व तत्काल उसे शासकीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। 

PunjabKesariऊन पुलिस थाने के एएसआई ओंकार साल्वे ने कहा कि सेल्फी के चक्कर में पेड़ से गिरकर मनोज पिता शोभाराम सिनखेड़ी की मौत का मामला दर्ज कर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है, फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News