गला रेतकर युवक की हत्या, पैसों के लिए ले ली जान

1/21/2022 4:36:12 PM

राजनांदगांव(बसंत शर्मा): राजनांदगांव में गुरुवार रात दुर्गा और बाल गोविंद चौक के बीच एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल देखने को मिला। पुलिस जांच में मामला लेने देन के विवाद का पाया गया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से  पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कल रात 10 बजे के करीब दुर्गा चौक और बाल गोविंद चौक के बीच एक 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। जिसका नाम आसिफ खान दुर्गा चौक निवासी बताया जा रहा है। हत्या के तुरंत बाद ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और जांच शुरू कर दी। जांच उपरांत कुछ लोगों से पूछताछ की गई तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और सुबह ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम अमन खान निवासी पठान पारा बताया जा रहा है।

PunjabKesari

हत्या पीछे का कारण यह सामने आ रहा है कि कुछ दिन पूर्व आसिफ खान और अमन खान के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी। जिसमें आसिफ ने अमन की पिटाई कर दी थी। मारपीट की घटना के बाद आसिफ से बदला लेने की नीयत से कल रात अमन खान ने मौका पाया और आसिफ के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे आसिफ़ की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News