MP में फिर लगेगा लॉकडाउन! दोपहर तीन बजे CM शिवराज की बड़ी बैठक

11/20/2020 1:39:14 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लॉकडाउन को लेकर बड़ी बैठक होने जा रही है। जिसकी जानकारी देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर तीन बजे अधिकारियों से चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि जिन शहरों में तेजी से कोरोना बढ़ रहा है, वहां लॉकडाउन लगाने को लेकर फैसला लिया जा सकता है।   

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है की सीएम शिवराज की बैठक में लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया जा सकता है। संभव है कि आज शाम तक कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी की जा सकती है। गृह विभाग द्वारा नई गाइडलाइन जारी किए जाने की संभावना है।

 


लव जिहाद पर क्या बोले नरोत्तम...
वहीं लव जिहाद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि हमें लव से प्रॉब्लम नहीं बल्कि जो लव जिहाद की ओर ले जाए हम ऐसे जिहादी के विरोध हैं। वहीं प्रदेश में चल रही माफियाओं पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर गृहमंत्री ने कहा है कि माफिया कोई भी हो उस पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है, और आगे ऐसे भी की जाएगी, चाहे कांग्रेस का हो चाहे कोई भी हो, कार्रवाई तो सभी पर होगी। 

सरकार जरूरी कदम उठाए- कमलनाथ...
वहीं कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शिवराज सरकार से जरूरी कदम उठाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण के आंकड़े एक बार फिर भयावह हो रहे हैं। प्रदेश सरकार जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए तत्काल आवश्यक सभी कदम उठाये। टेस्टिंग से लेकर अस्पतालों में बेड व इलाज की समुचित व्यवस्था की जाए। कोरोना गाइडलाइन व नियमों के पालन के लिये समुचित आवश्यक निर्णय लिये जावे।

बता दें कि गुरुवार को प्रदेश में कोरोना के 1363 मामले सामने आए, वहीं कुल 14 लोगों की मौत भी हुई है। हम बात करें राजधानी भोपाल की तो वहां पर रिकॉर्ड 425 मामले सामने आए हैं। देखा जाए तो भोपाल या ये आंकड़ा पूरे कोरोना काल में अब तक का सबसे ज्यादा आंकड़ा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News