जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में MP के इंजीनियर ने गंवाई जान, पलक झपकते ऐसे आई मौत

Monday, Oct 21, 2024-06:56 PM (IST)

सीधी (सूरज शुक्ला) : मध्य प्रदेश की सीधी जिले के रहने वाला एक व्यक्ति की जम्मू कश्मीर में आतंकियों की गोली का शिकार हो गया। जहां गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। यह पूरी घटना रविवार की फिर रात की बताई जा रही है। जहां रविवार की देर रात मजदूरों के साथ इंजीनियर काम करवा रहे थे। यहां टनल का काम चल रहा था तभी अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में सात लोगों की मौत हो गई जिसमें सीधी के रहने वाले अनिल शुक्ला भी शामिल है।

PunjabKesari

सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिथौरा के रहने वाले अनिल शुक्ला पिता विश्वनाथ शुक्ला (45) जेपी फैक्ट्री में बतौर सिविल इंजीनियर के पद पर पदस्थ थे। जहां वे अपना कार्य बखूबी तरीके से कर रहे थे लेकिन आतंकवादियों की गोली का वह निशाना बन गए और उनकी मौत हो गई। हालांकि पहले तक यह जानकारी नहीं थी कि वह मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं बल्कि उन्हें बिहार का बताया गया था लेकिन जैसे कार्यवाही और जांच आगे बढ़ी तब सभी को यह पता चला कि वे मध्य प्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं। हालांकि सीधी जिले का वह गांव अभी भी इस बात से अनजान है कि उस क्षेत्र का एक व्यक्ति आतंकवादियों की गोली का निशाना बन गया है।

PunjabKesari

अपने परिवार का भरण पोषण करने वाला आज वह व्यक्ति अपने पूरे परिवार को छोड़कर चला गया है। उनके एक बेटा और एक बेटी है। जो बेटा कक्षा ग्यारहवीं में पढ़ता है तो वही बेटी बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा है। हालांकि उनके गृह ग्राम भले सीधी जिला हो लेकिन वह कई सालों से रीवा में रहकर बच्चों की पढ़ाई करवा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News