इंदौर में बिना मास्क घूमने वालों की गिरफ्तारी शुरू, धारा 151 के तहत 20 को भेजा जेल

4/1/2021 5:50:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे इंदौर में बिना मास्क घूम रहे लोगों पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है जिसके चलते आज कलेक्टर के आदेश के बाद खजराना थाना क्षेत्र में बिना मास्क घूमने वाले 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्यवाही करते हुए 20 लोगों को अस्थाई जेल भेजा दिया है।

PunjabKesari

इंदौर के विजय नगर, खजराना थाने लसूडिया थाना एमआईजी थाने से करीब 20 लोगों को बिना मास्क के शहर में घूमने पर अस्थाई जेल भेजा गया। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि हालांकि इन लोगों को सांकेतिक रूप से अस्थाई जेल में रखा जाएगा। मकसद यह नहीं है उन को दंडित करना है मकसद यह है कि मास्क के प्रति जागरूक रहें।

PunjabKesari

डीआईजी मनीष कपूरिया ने बताया कि बिना मास्क के सड़कों पर इन परिस्थितियों में नहीं घूम सकते हैं। जिला प्रशासन का आज की मीटिंग में पुलिस ऑफिसर मजिस्ट्रेट नगर निगम के अधिकारी अन्य विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए इस बैठक का मूल उद्देश्य यह है कि कोविड-19 के लिए सभी अधिकारियों के लिए टास्क फिक्स कर दिए गए हैं और इसको जीरो टॉलरेंस के तहत कंट्रोल करना ही है।

PunjabKesari

बता दें कि 31 मार्च के कोरोना बुलेटिन के अनुसार, इंदौर में 638 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। कोरोना जांच के लिए 4653 सैंपल भेजे गए और 4215 रैपिड टेस्टिंग सैंपल प्राप्त किये गये थे। टैस्ट में 3927 नेगेटिव है। इसके साथ ही  में पॉजिटिव मरीज़ो की कुल संख्या 70309 हो गई है। साथ ही रिपीट पॉज़िटिव सैंपल की संख्या 58 है। आज दिनांक तक कुल 962 संक्रमित मरीज़ों की मृत्यु हो चुकी है। ज़िले में उपचाररत् कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ की संख्या 4208 हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News