पंजाब नेशनल बैंक में हुई डकैती का खुलासा, आरोपी के घर पहुंची पुलिस, पत्नी ने लुटेरे पति को पहचाना

Wednesday, Jul 17, 2024-02:09 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मंगलवार को इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में हुई बैंक डकैती के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। महज 12 घंटे में विजयनगर पुलिस ने डकैती करने वाले आरोपी के बारे में बड़ा खुलासा किया है। डीएसीपी अभिनव विश्वकर्मा और उनकी पूरी टीम पूरी रात आरोपी की तलाश में लगी रही। पुलिस टीम ने 1200 सीसीटीवीफुटेज खंगाले और आरोपी के घर तक पहुंची। आरोपी पंजाब नेशनल बैंक के आसपास नौकरी करता था। आरोपी के घर से घटना में उपयोग रेनकोट, जूते, बैग, मोटरसाइकिल बरामद किया है। आरोपी रिटायर्ड फौजी है और बैंक में गार्ड की नौकरी करता था। हालांकि आरोपी घर से फरार हैष फिलहाल पुलिस की टीम लगातार उसके पीछे लगी हुई है।

PunjabKesari

आरोपी की पत्नी ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी पति आरोपी अरुण कुमार सिंह राठौर की पहचान की है। आरोपी की पत्नी ने पूछताछ में बताया कि कल रात घर आने के बाद कहीं चले गए। आरोपी को अधिक शराब पी कर नौकरी करने पर आर्मी की नौकरी से हटा दिया गया था।

PunjabKesari

आरोपी नयागांव उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। वही इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही आरोपी की गिरफ़्तारी होगी। इस पूरे मामले का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर पंजाब नेशनल बैंक में लूट हो गई। घटना शाम करीब 4.30 बजे की है। यहां एक नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसता है और फायरिंग करके रुपए लेकर फरार हो जाता है। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर तक पहुंच पाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News