BJP आज जारी कर सकती है अपनी चौथी लिस्ट, MP के उम्मीदवारों के भी नाम संभव

3/23/2019 11:07:10 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने लगे हैं। जिसके चलते बीजेपी ने अपनी तीन लिस्ट जारी भी कर दी है और सूत्रों से पता चला है कि भाजपा शनिवार को अपनी चौथी सूची जारी कर सकती है। आपको बता दें कि बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची होली के दिन जारी कर दी थी। अभी तक कुल तीन सूचियां भारतीय जनता पार्टी जारी कर चुकी है। वहीं आज जारी होने वाली चौथी सूची में बीजेपी झारखंड, गुजरात, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, गोवा और मध्य प्रदेश के 50 ज्यादा उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News. Loksabha Election 2019, BJP, Candidate List, 4th List, MAdhya Pradesh

इससे पहले बीजेपी ने शुक्रवार को तीसरे सूची जारी की थी। जिसमें कुल 36 उम्मीदवारों को जगह दी गई थी। इस सूची में बीजेपी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को भी ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने पहली सूची में चौंकाते हुए अमित शाह को गांधीनगर से लोकसभा उम्मीदवार बनाया, बात चौंकाने वाली इसलिए भी है कि इसी सीट से लालकृष्ण आडवाणी सांसद थे। वे 1991 से लेकर इस सीट पर छह बार सांसद रह चुके हैं और इस बार उन्हे टिकट नहीं दिया गया।
 

PunjabKesari

पहली सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लखनऊ और नितिन गडकरी को नागपुर से लड़ने के लिए टिकट दिया गया, पिछली बार भी ये लोग यहीं से चुनाव लड़े थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News