छत्तीसगढ़ : वोटिंग के बीच एक बार फिर नक्सली हमला, जवाबी कार्रवाई में कुछ नक्सलियों के मारे जाने की आशंका

Tuesday, Nov 07, 2023-03:53 PM (IST)

काकंरे: छत्तीसगढ़ की 20 सीटों पर आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो रही है। इसी बीच एक बार फिर नक्सली हमले की घटना सामने आई है। जहां पुलिस और नक्सलियों के बीच आधा घंटा मुठभेड़ होने की जानकारी है। घटना में एक किसान के घायल होने की सूचना है। फिलहाल अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि, कितने लोग घायल हैं। कुछ नक्सलियों के घायल या मृत होने की संभावना जताई जा रही है। साथ ही नक्सल मुठभेड़ में AK47 भी बरामद किया गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बांदे थाना क्षेत्र में बीएसएफ़ एवं डीआरजी की टीम मतदान के लिए एरिया डोमिनेशन पर निकली थी। इसी दौरान डीआरजी के साथ पानावर के पास मुठभेड़ हुई है। हालांकि यहां से पोलिंग बूथ काफी दूर है और इससे मतदान पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

PunjabKesari

इससे पहले सुबह सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक कमांडो घायल हो गया था। सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने बताया कि सुकमा के टोंडामरका इलाके में नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट किया है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुकमा जिले के कोंटा थाना क्षेत्र में तथा नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर हमला भी किया जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News