MP में कॉमेडियन वीर दास की No Entry! गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की दो टूक- माफी मांगो

11/18/2021 5:34:45 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कॉमेडियन और एक्टर वीर दास के कार्यक्रमों को राज्य में करवाने पर रोक लगा दी है। गृहमंत्री ने कहा कि जब तक कॉमेडियन अपनी गलती के लिए माफी नहीं मांगते तब तक उनका कोई भी कार्यक्रम राज्य में नहीं होने दिया जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने साफ शब्दों में कहा कि हम ऐसे मसखरे को परफॉर्म नहीं करने देंगे। अगर वह माफी मांगते हैं तो हम इस पर विचार करेंगे। बता दें कि वीर दास ने हाल ही में अमेरिका में एक शो किया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। इसे शेयर कर लोगों ने आरोप लगाया है कि वीर दास विदेश में जाकर देश की बदनामी करते हैं।

PunjabKesari

दरअसल वीर दास ने अपने यूट्यब चैनल पर 'मैं उस भारत से आता हूं' नाम का एक वीडियो अपलोड किया है। यह वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है। इसमें वीर दास कहते हैं कि मैं उस भारत से आता हूं जहां दिन में लड़कियों की पूजा होती है और रात में उनके साथ बलात्कार होता है। इसी वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश सरकार भी सख्त नजर आ रही है।

PunjabKesari

भिंड में ऑनलाइन गांजा सप्लाई पर बोले...
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भिंड में ऑनलाइन सप्लाई को लेकर कहा कि प्रदेश में नियम बनाए जाएंगे। गांजा सप्लाई मामले में अमेजन कंपनी के अधिकारी जांच में मदद नहीं कर रहे हैं। प्रदेश भर में ऑनलाइन सप्लाई को लेकर जांच की जाएगी। ऑनलाइन बिजनेस को लेकर मध्यप्रदेश में कोई गाइडलाइन अभी तक नहीं है। इस तरह से तो हथियार भी सप्लाई हो सकती हैं। इसलिए ऑनलाइन कंपनियों के लिए गाइडलाइन जारी की जाएगी। 384 टन गांजा आरोपी द्वारा मंगवाए जाने की पुष्टि हुई है। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जांच में यदि अमेजन कंपनी की लापरवाही सामने आई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं अमेजन कंपनी के अधिकारी कर्मचारी मामले की जांच में अभी मदद नहीं कर रहे हैं। वे सहयोग नहीं करेंगे तो उन्हें भी पकड़ कर लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News