कांग्रेस विधायक बोले- एक राजघराने ने ग्वालियर को शर्मसार किया, गद्दारी का ये दंश कब तक झेलेंगे

10/27/2020 10:59:25 AM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में जनता के बुनियादी मुद्दे छोड़ जो मुद्दा हावी है वो है गद्दारी और खुद्दारी। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर है। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कमलनाथ सरकार को अपने समर्थक 22 विधायकों के साथ गिराने में मुख्य भूमिका निभाने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को सिंधिया का नाम लिए बिना कहा कि एक राजघराने ने पूरे विश्व में ग्वालियर को शर्मसार कर दिया। 

PunjabKesari

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक बिना नाम लिए सिंधिया और उनके परिवार पर बड़ा हमला किया है। विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि "हम लोगों ने ग्वालियर में जन्म लिया है तो हम तक इस बात का दंश झेलेंगे कि 1857 में जो गद्दारी की गई उसका कलंक भी ग्वालियर की जनता पर लगे। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मारने उनकी हत्या करने के लिए जिस पिस्टल का उपयोग हुआ वो भी ग्वालियर के राजघराने से गई इस दंश को हम कब तक झेलेंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस काले इतिहास के पन्नों पर धीरे धीरे धूल जम रही थी तब तक 2020 में फिर ग्वालियर के राजघराने ने लोकतंत्र की हत्या कर दी और ग्वालियर को पूरे विश्व में शर्मसार कर दिया। क्या हमने ग्वालियर में जन्म लिया ये हमारा जुर्म है? अब ये जो चुनाव है ये इस बात का बदला लेने का, अपने आप को प्रमाणित करने का चुनाव है और जिनके कारण ग्वालियर चंबल संभाग के एक एक व्यक्ति का अपमान हुआ उनसे बदला लेने का समय है उन गद्दारों को सबक सिखाने का समय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News