महाकाल की झलक के लिए बेकाबू हो गए भक्त, रेलिंग तोड़ मंदिर में जा घुसे (Video)

7/26/2021 3:51:46 PM

उज्जैन: सावन महीने के पहले सोमवार महाकाल के भक्त धार्मिक नगरी उज्जैन में बाबा के दर्शन करने पहुंचे। भक्तों की भीड़ ऐसी कि श्रद्धालु रेलिंग तोड़ मंदिर में घुस  गए। वहीं भीड़ को काबू करने के लिए प्रशासन के पीसने छूट गए। 11 बजे के बाद मंदिर में श्रद्धालुओं का प्रवेश बंद कर दिया गया। शाम 4 बजे महाकाल की सवारी निकलेगी, जो वापस मंदिर 6 बजे आएगी। शाम 7 से 9 बजे तक श्रद्धालु फिर से दर्शन कर सकेंगे।

PunjabKesari

दरअसल, कोरोना संक्रमण के चलते सावन महीने में बाबा महाकाल के दर्शनों के लिए प्री-बुकिंग पर सिर्फ 5,000 लोगों को प्रवेश देना तय हुआ था, लेकिन सोमवार सुबह 11 बजे तक 15 हजार से ज्यादा श्रद्धालु महाकाल के दर्शन कर चुके थे। वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज सिंह चौहान भी सपरिवार महाकाल की पूजा के लिए पहुंचे थे।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने कहा, आज भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में श्रावण माह के प्रथम सोमवार को प्रभु के दर्शन और पूजन के लिए आया हूं। भगवान महाकाल से प्रार्थना है कि वे हमें सभी विपत्तियों से लड़ने की शक्ति दें। मध्यप्रदेश और देश का कल्याण करें। सभी जीवों का कल्याण करें। सबके जीवन में सुख-समृद्धि लाएं और सबकी मनोकामनाएं पूरी करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static