योगी से दिग्विजय सिंह की डिमांड, संकटकाल में धर्म से ऊपर उठकर डॉ कफील के अनुभव का लाभ लें

4/21/2021 4:23:43 PM

मध्य प्रदेश डेस्क: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को डॉ कफील की सेवाओं का लाभ लेने की सलाह दी है। पूर्व सीएम ने साथ ही साथ नसीहत देते हुए कहा कि कोरोना संकट में जात पात व धर्म नहीं देखा जाता। इस आपातकाल में डॉ कफील की सेवाओं का लाभ लेने में यूपी सरकार को एतराज नहीं होना चाहिए।

PunjabKesari

दरअसल, गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन त्रासदी के समय डॉ कफील खान को निलंबित कर दिया गया था। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच अब डॉ कफील ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने निलंबन समाप्ति के लिए पत्र लिखकर निवेदन किया है।


PunjabKesari

डॉ. कफील ने पत्र में लिखा है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे भारत में त्राहि त्राहि मचा रही है। मेरा चिकित्सा विभाग में 15 वर्षों का अनुभव रहा है, यह अनुभव शायद कुछ जिंदगियां बचाने के काम आ जाए। आपसे निवेदन है कि कोरोना महामारी के दूसरी लहर में देश की सेवा करने का अवसर दें। इसके बाद बेशक फिर से निलंबन दे दिया जाए। लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से इस लेटर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


PunjabKesari

इस पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सीएम योगी सलाह दी है कि डॉ कफील को एक बार सेवा का मौका जरुर देना चाहिए और उनका लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने ट्वीट में पूछा कि डॉ काफील के अनुभव का लाभ उत्तर प्रदेश की सरकार को इस संकट काल में लेने में क्या एतराज है। मुख्यमंत्री जी बड़ा दिल दिखाइए। जनहित में जात पात धर्म नहीं देखा जाता।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static