ED के छापे की खबर पर पहली बार मीडिया के सामने MP के पूर्व CS इक़बाल सिंह बैस! पंजाब केसरी को बताया, उस दिन क्या क्या हुआ था…

3/27/2024 4:59:04 PM

भोपाल(विनित पाठक): पिछले दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस के घर पर ED के छापे की खबर से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई थी। मीडिया में चली खबर के मुताबिक उज्जैन हवाई पट्टी घोटाले को लेकर ED ने बैस के भोपाल स्थित निवास पर दबिश दी थी। हालांकि छापे की खबर की किसी भी जिम्मेदार ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। अब इस मामले को लेकर पहली बार इकबाल सिंह बैस मीडिया के सामने आए हैं।

पूर्व मुख्य सचिव ने पंजाब केसरी के स्टेट एडिटर हेमन्त चतुर्वेदी से एक्सक्लूसिव चर्चा करते हुए पूरे मामले से पर्दा उठाया है। इकबाल सिंह बैस ने पंजाब केसरी को बताया कि उनके निवास पर ED समेत किसी भी जांच एजेंसी के पहुंचने या दबिश देने की खबर पूरी तरह से निराधार है। बैस ने बताया कि उनके निवास पर कोई भी अधिकारी नही पहुंचा था। बैस ने आशंका जताई कि एक दैनिक अखबार में उज्जैन हवाई पट्टी मामले में उनका नाम आने की खबर छापी थी जिसके बाद किसी ने सनसनी फैलाने के मकसद से जानबूझकर ये अफवाह मीडिया में उड़ा दी। जिसके बाद मीडिया की गाड़ियों का जमावड़ा उनके घर के बाहर लग गया था।

दरअसल इकबाल सिंह बैस के म प्र के मुख्य सचिव रहते हुए उज्जैन हवाई पट्टी की लीज़ बढाने और 10 साल का पार्किंग शुल्क माफ करने के मामले नई सरकार बनने के बाद जांच तेज़ होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि इकबाल सिंह बैस का कहना है कि वे हर जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन अभी तक उनसे किसी जांच एजेंसी ने सम्पर्क नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News