लड़की पैदा हुई...वो भी दिव्यांग...दादी ने जन्म के तीसरे दिन गला घोंटकर कर दी हत्या, बहू को बताई सामान्य मौत, फिर ऐसे खुला राज

4/18/2024 7:26:51 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कलयुगी दादी ने हैवानियत की हदें पार की। दादी ने अपनी नवजन्मी पोती (Grand daguhter) का गला घोट कर हत्या कर दी क्योंकि वह पोता चाहती थी। लेकिन बहू ने बेटी को जन्म दिया जो जन्मजात दिव्यांग थी। आरोपी दादी ने पहले मासूम की हत्या को सामान्य मौत दिखाने की कोशिश की लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बच्ची की हत्या का राज खोल दिया। वहीं अब आरोपी दादी पुलिस की गिरफ्त में है।

PunjabKesari

दरअसल, बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली गर्भवती महिला ने 23 मार्च को कमलाराजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया लेकिन वह जन्म से ही दिव्यांग निकली। वहीं 27 मार्च की रात महिला की सास अस्पताल में नातिन को साथ लेकर सोई थी, लेकिन सुबह दुधमुंही बच्ची मृत मिली। सूचना मिलते ही महिला के मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए। पूछताछ में सास ने मासूम की सामान्य होना बताई, लेकिन मासूम की मां को शक हुआ। उसका कहना था कि उसकी बेटी की हत्या की गई है। इसके बाद गुस्से में मायके वालों ने सास की मारपीट भी कर दी थी।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची थाना कंपू थाना पुलिस ने मासूम का पोस्टमार्टम करने की बात कही लेकिन ससुराल वाले पोस्टमार्टम नहीं कराने दे रहे थे। वहीं मासूम की मां पोस्टमार्टम करने के लिए अड़ गई तो पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया और मर्ग कायम कर लिया था।

PunjabKesari

आज गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो मासूम की हत्या का राज खुल गया। मासूम बच्ची की मौत सामान्य नहीं थी, बल्कि गला दबाकर उसकी दादी ने ही हत्या की थी। जिसके बाद हत्या की एफआईआर कंपू थाने में दर्ज की गई है।

PunjabKesari

वहीं मासूम बच्ची का पिता भी अपनी मां के पाप को छिपाने के लिए साथ देने में लगा था। मासूम की हत्या के मामले में आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News