गर्भवती बहू की हत्या कर ससुराल वालों ने काटे हाथ पैर, फिर जलाया शव...जलती चिता से शव निकालकर ले आई पुलिस

Tuesday, Jul 23, 2024-08:06 PM (IST)

राजगढ़ : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक गर्भवती महिला की हत्या के बाद उसके हाथ पैर काटकर अंतिम संस्कार कर दिया गया। हालांकि सूचना मिलते ही महिला के मृतका के परिजन और पुलिस शमशान घाट पर पहुंचे और अधजले शव को उठाकर ले गए। वहीं पुलिस को देखते ही ससुराल पक्ष मौके से फरार हो गया।

दिल को दहला देने वाली यह घटना कालीपीठ थाना क्षेत्र के टांडी खुर्द गांव की है। मृतका के पिता राम प्रसाद तंवर ने बताया कि बेटी रीना की शादी 5 साल पहले टांडी खुर्द निवासी मिथुन तंवर से की थी। उसकी डेढ़ साल की बेटी है और वो 4 माह से गर्भवती थी। उनका आरोप है कि दामाद मिथुन और ससुर बिरमलाल तंवर ने कुछ दिन पहले 7 लाख रुपये की 3 बीघा जमीन खरीदी थी। जिसका कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने बेटी से उसके जेवर और माइके से डेढ़ लाख रुपए मांगे थे। न देने पर उनके दामाद मिथुन, ससुर बिरमलाल, जेठ प्रकाश तंवर और सास राजुबाई तंवर रोज मेरी बेटी और हमें जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

PunjabKesari

सोमवार को ससुराल वालों ने फिर से बेटी से जेवर मांगे थे उसने देने से मना कर दिया था। जिसके बाद उसका ससुराल में झगड़ा हुआ और बेटी की हत्या कर दी। हमें ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि ससुरालवालों ने उनकी बेटी के हाथ पैर काटकर मार दिया है और उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं। इस पर उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर ससुराल वाले जलता चिता छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बरसाती नाले के पानी से चिता को बुझाया और शव को एक शॉल में लपेटकर अस्पताल भेजा।

काली पीठ थाना प्रभारी के मुताबिक, पीड़ित के पिता रामप्रसाद तंवर की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News