चीनी शख्स का इंदौर में कोरोना से निधन, परिवार की गुहार पर पुलिस ने किया अंतिम संस्कार

4/20/2021 5:39:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना वायरस को लेकर चीन पर कई आरोप लगाए जाते है और संक्रमण फैलाने के लिए चीन को ही जिम्मेवार ठहराया जाता है। इससे भले ही चीन से रिश्तों में कड़वाहट घुल गई है लेकिन इस बीच इंदौर पुलिस ने इंसानियत का धर्म नहीं भूला। दरअसल, चीन के एक परिवार ने इंदौर पुलिस से यहां रहने वाले अपने परिजन के अंतिम संस्कार करने की गुहार लगाई थी। इंदौर पुलिस ने उनकी इच्छा पूरी करके मानवता की मिसाल पैदा की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, चीन के रहने वाले मनोज शर्मा चाइना बैंक में काम करते थे और इंदौर अपने परिवार के पास आए थे। उनका पिछले कई दिनों से इंदौर में कोरोना का उपचार चल रहा था। जहां आज उपचार के दौरान मनोज का अरविंदो अस्पताल में निधन हो गया।

PunjabKesari

उनकी मौत के सूचना मिलने के बाद चाइना में रह रही उनकी पत्नी और बच्चे ने इंदौर पुलिस से अंतिम संस्कार करने की गुहार लगाई थी। इस पर इंसानियत का फर्ज निभाते हुए एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे और एडीएम  राजेश राठौर  ने मनोज शर्मा का अंतिमसंस्कार किया।

PunjabKesari

मृतक मनोज शर्मा पिछले साल चाइना से अपनी पत्नी और बच्चे के साथ इंदौर में रह रहे माता पिता से मिलने आया था। तब मनोज अपने माता पिता की देख रेख के लिए यही रुक गया था जबकि उन्होंने पत्नी और बच्चे को वापिस चाइना भेज दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों मनोज के पिता की कोरोना के चलते मौत हो गई थी और उसके बाद मनोज भी कोरोना की चपेट में आ गया था। अब मनोज के परिवार में बस उसकी मां रह गई है।

PunjabKesari
 


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static