बालों में थूकने वाले जावेद हबीब का MP में भी विरोध, विजयवर्गीय ने दिया ये बड़ा अल्टीमेटम

1/7/2022 4:00:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें जावेद हबीब अपने एक महिला क्लाइंट के बालों में थूक फेंकते हुए नज़र आ रहे हैं जिसकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। अब इसका विरोध मध्य प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में संचालित जावेद के सैलून को बंद करने की मांग की है। जूनियर विजयवर्गीय ने जावेद के वीडियो पर नाराजगी जताते हुए प्रशासन को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

PunjabKesari

आकाश विजयवर्गीय ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि जावेद हबीब के नाम से चल रही सैलून को बंद करा दिया जाए। साथ ही उन्होंने प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि यदि प्रशासन ने जावेद हबीब की सैलून और ट्रेनिग सेंटर बंद नहीं करवाएं और कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। आपको बता दें कि मशहूर ब्यूटीशियन और हेयर डिजाइनर जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें जावेद हबीब अपने एक महिला क्लाइंट के बालों में थूक फेंकते हुए नज़र आ रहे हैं जिसकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। 

PunjabKesari

वहीं अब इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है और जावेद हबीब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कराया है। हालांकि जावेद हबीब ने इसके लिए इंस्टाग्राम पर माफी भी मांगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News