कमलनाथ ने नहीं मांगी माफी तो बोले शिवराज- कमलनाथजी की निर्लज्जता की पराकाष्ठा है

10/20/2020 6:32:37 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश की महिला एवं विकास मंत्री इमरती देवी पर टिप्पणी को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। एक तरफ कांग्रेस इस बात को भुलाना चाहती है तो वहीं भाजपा इसे छोड़ने के मूड में नहीं है। ऐसे में नाथ चारों तरफ से घिरते नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर इस मामले को लेकर कहा कि कमलनाथजी की निर्लज्जता की पराकाष्ठा है। बहन इमरती देवी के आंसू पूरे देश ने देखे हैं लेकिन बावजूद इसके आप सिर्फ किंतु-परंतु करने पर विवश हुए हैं, लेकिन यह माफी नहीं, उससे भी बड़ा पाप है। यह कमलनाथजी का अहंकार है। वे अपने से श्रेष्ठ किसी को नहीं मानते हैं। आखिर वे सीधे-सीधे माफी क्यों नहीं मांगते हैं?

PunjabKesari

शिवराज सिंह चौहान ने सवाल उठाए कि मैंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी थी लेकिन अभी तक उनकी प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि राहुल गांधी ने कमलनाथ के इस बयान पर नाराजगी जताई है। राहुल गांधी के नाराजगी वाले बयान के बाद भी कमलनाथ अपनी बात पर कायम हैं। चौहान ने आगे कहा कि मेरा स्वभाव और भारतीय जनता पार्टी के संस्कार हैं कि हम बेटियों के चरण धोकर माथे से लगाते हैं। हर मां बहन और बेटी का सम्मना हम ह्रदय से करते हैं  लेकिन आपने ऊटपटांग शब्दों का प्रयोग करते हो और बाद में बचाव करते हो।

PunjabKesari

वहीं शिवराज सिंह ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाए कि कांग्रेस को अब भी इमरती देवी का नाम याद नहीं है। 24 घंटे पूरे देश ने देखा है। आपके मंत्रिमंडल की सदस्य रही हैं। आइटम को जायज ठहरा रहे हैं। अब कह रहे हैं कि मैं भी आइटम हूं। मैं कमलनाथ से उम्मीद क्या करूं, लेकिन सोनिया गांधीजी से फिर अपील कर रहा हूं। मैंने पत्र लिखा है, लेकिन उत्तर नहीं मिला है। मैंने लिखा था कि अगर जवाब नहीं मिला तो मैं समझ जाऊंगा कि आप उनके बयान से सहमत हैं। उन्होंने मुझे भी पत्र लिखा है। जिसका मैंने जवाब भी दिया है। खुद अपराध करते हैं और मुझे गाली देने लगते हैं। मायावती ने अपने भावों को व्यक्त किया है। उनके बयान में दर्द छलका है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने जताई नाराजगी
नाथ के आइटम वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार नाराजगी जताई और कहा कि कमलनाथ भले ही मेरी पार्टी के हैं, वे चाहे जो भी हों, लेकिन जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया है, मैं निजी तौर पर उसे पसंद नहीं करता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News