MP में मदरसे बंद करने की तैयारी में मोहन सरकार ! CM बोले- चिंता मत करो सब करेंगे

7/5/2024 6:59:52 PM

छिंदवाड़ा  ( साहुल सिंह ) : सीएम मोहन यादव ने मदरसों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने प्रदेश में मदरसे बंद करने के संकेत दिए हैं। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा- चिंता मत करिए सब करेंगे। सीएम मोहन अमरवाड़ा में होने वाले उपचुनाव के आखिरी दौर में छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। अमरवाड़ा विधानसभा के ग्राम सूरलाखापा में पूर्व सरपंच अखिलेश धुर्वे के घर मे सीएम मोहन यादव ने पत्तल में भोजन किया और परिवार से चर्चा की।

PunjabKesari

सीएम मोहन ने शुक्रवार सुबह व्यापारी वर्ग के साथ बैठक कर चर्चा की। शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम मोहन ने बताया कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार लगातार जारी है। आज आदिवासी कार्यकर्ता के घर भोजन किया। इसका एक अलग ही आनंद है। वहीं उन्होंने मदरसा बंद करने की तैयारी के सवाल पर दो टूक में कहा कि सब बंद करेंगे चिंता मत करो।

PunjabKesari

कांग्रेस ने उठाए सवाल

बता दें कि मदरसों को लेकर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है सरकार मदरसों को बंद करने के लिए एक विधेयक लाने जा रही है जिसे केंद्र सरकार को भेजा जाएगा इस पर सत्ता और विपक्ष के बीच बहसबाजी छिड़ गई है सरकार का मत है कि गैर कानूनी तरीके से संचालित अवैध मदरसों में बच्चों को कट्टरता की शिक्षा दी जाती है साथी कई ऐसी गतिविधियां भी संचालित होती है जो देश और समाज के लिए घातक हैं इसलिए मदरसों को बंद किया जाना चाहिए वहीं कांग्रेस विधायकों का कहना है कि नर्सिंग घोटाले से ध्यान भटकने के लिए सरकार इस तरीके के मापदंड अपना रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News