देवी मां को खुश करने के लिए दी बेटे की बलि, मां ने कुल्हाड़ी से किए कई टुकड़े

10/22/2020 4:16:34 PM

पन्ना(टाइगर खान): मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी जहां बेटे की मौत के बाद हत्यारी माँ ने कहा कि मैंने नहीं देवी मां ने मुझसे यह कराया है। सनसनीखेज वारदात की सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 50 वर्षीय महिला सुनिया बाई को देवी देवताओं के भाव आते थे और वह कहती थी कि मैं सन्यासी देवता हूं और मैं किसी न किसी का खून पी के ही साथ रहूंगा। जहां उसे बगल में स्थापित देवी मां की प्रतिमा के पास उसी रात में भाव आए और वह अचानक गहरी नींद में सो रहे अपने पुत्र के ऊपर कुल्हाड़ी से तीन-चार वार कर दिए जिससे उसका 24 वर्षीय पुत्र द्वारका प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari

परिजनों का कहना है कि मां ने दैवीय शक्ति मानकर अपने पुत्र की बली चढ़ा दी है। थाना कोतवाली के निरीक्षक अरुण कुमार सोनी ने बताया कि हत्यारिन मां की हालत अभी ठीक नहीं है। उसका पहले से बीमारी का इलाज चल रहा था। तो वहीं पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामला प्रथम दृष्टया अंधविश्वास का प्रतीत हो रहा है। लेकिन पुलिस और भी कई पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari
इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में जहां एक और सन्नाटा पसरा है तो वहीं लोग अलग-अलग तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि वाकई किसी अदृश्य शक्ति ने मां से अपने पुत्र के ऊपर वार करवाकर उसकी बलि चढ़वा दी तो कुछ लोग कह रहे हैं कि यह घोर कलयुग है जिसमें सब कुछ जायज है। हालांकि मामला चाहे जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि इस दौरान एक तरफ जहां देश में नवरात्रि की धूम है तो वहीं दूसरी ओर एक मां ने आस्था और अंधविश्वास के चलते बेटे की बलि चढ़ाने के नाम पर हत्या कर दी और राक्षसी प्रवृत्ति का काम कर मां बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया। जिसकी अब हर जगह भर्तसना हो रही है।


meena

Related News