कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया कराएगी MP सरकार, गृहमंत्री बोले- हमारी बहन को कोई छू नहीं सकता...

2/12/2021 5:07:43 PM

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने सुरक्षा मुहैया कराई है। कांग्रेस नेताओं द्वारा मध्य प्रदेश में शूटिंग ना करने की धमकी देने के बाद यह फैसला लिया गया है। दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। यहां के ही स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कंगना का विरोध करते हुए कहा था कि अगर कंगना रनौत किसानों को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर माफी नहीं मांगती हैं, तो वो उन्हें फिल्म की शूटिंग नहीं करने देंगे।

PunjabKesari

माहौल को देखते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के कंगना रानौत की सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला लिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर जिले की पुलिस ने फिल्म शूटिंग के आसपास की जगह सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस के मुताबिक, यहां शूटिंग हो रही है उसके अलग-अलग हिस्सों में पुलिस की टीम तैनात रहेगी। 

PunjabKesari

इसके साथ जिस रिजॉर्ट में कंगना रुक रही हैं, उसकी सुरक्षा भी एक इंस्पेक्टर के सौंपी गई है। पुलिस ने बताया कि उनकी कोशिश है कि कंगना रनौत को किसी तरह की दिक्कत ना आए। फिल्म के शेड्यूल के अनुसार, कंगना रनौत 17 फरवरी तक यहां पर शूटिंग करेंगी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बैतूल में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग हो रही है। लेकिन कंगना का विरोध करते हुए कांग्रेस सेवा दल के राज्य सचिव मनोज आर्या, नेकराम यादव समेत अन्य कुछ कांग्रेस नेताओं ने तहसील में ये ज्ञापन दिया था कि उस क्षेत्र में कंगना रनौत को शूटिंग नहीं करने देंगे। हालांकि कांग्रेस नेताओं की इस धमकी पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं, लेकिन कांग्रेस उन्हें राजनीति में लाकर ही रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News