MP News : ऑटो रिक्शा से टकराया तेज रफ्तार ट्रक, 7 लोगों की मौत, कई घायल

Tuesday, Sep 24, 2024-04:31 PM (IST)

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती ) : मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां जिले के देहात थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम समन्ना में सवारियों से भरे ऑटो रिक्शा को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक ऑटो रिक्शा के ऊपर चढ़ गया। हादसे में 7 से 8 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन की मदद से रेस्क्यू कर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ऑटों में कुल 10 लोग सवार थे। मृतकों के क्षत-विक्षत शव इतनी बुरी तरह ट्रक के नीचे फंसे थे कि निकालने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। वहीं घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी को एसडीआरएफ की टीम की मदद से जबलपुर रिफर किया जा रहा है।

PunjabKesari

मौके पर दमोह कलेक्टर और एसपी मौजूद है। इस हादसे में ट्रक चालक भी घायल हुआ है जिसे अस्पताल भेजा गया। अब तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसमें पांच शव  निकाले जा चुके हैं बाकी दो और लोगों के मौत की बात सामने आई। वहीं एसपी का कहना है अभी संख्या बताना मुश्किल अभी सभी को अस्पताल भेज रहे पर लगभग 4 से ज्यादा की मौत संभव है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News