रेलवे स्टेशन की छत का प्लास्टर झड़कर यात्री पर गिरा, फटा सिर, गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती

Tuesday, Jul 16, 2024-12:27 PM (IST)

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर एक यात्री के सिर पर छत का प्लास्टर गिर गया। हादसे में युवक का सिर फट गया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे प्रबंधन और जीआरपी ने घायल को प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गयी। लेकिन इस काफी इंतजार के बाद एंबुलेंस पहुंची।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि स्टेशन पुनर्विकास का कार्य चल रहा है, जिसके चलते जगह-जगह खुदाई और कटिंग हो रही है इसी वजह से यह प्लास्टर झड़कर गिरा। हादसे में बालाबाई का बाजार निवासी हर्षित गुप्ता घायल हो गया। वह  झांसी जाने के लिए प्लेटफार्म क्रमांक एक पर लगी एटीवीएम मशीन के पास अनारक्षित टिकट निकाल रहे थे, इसी बीच छत से प्लास्टर गिरकर  हर्षित के सिर पर लगा। हर्षित के सिर में गंभीर चोट लग गई और खून बहने लगा। आसपास मौजूद यात्रियों ने घटना की जानकारी डिप्टी एसएस से की।

PunjabKesari

डिप्टी एसएस तुरंत हर्षित को स्टेशन निदेशक कक्ष में ले आए और प्राथमिक उपचार दिया। लेकिन हर्षित को ज्यादा चोट लगी थी इसलिए उसे ट्रामा सेंटर भेजने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी एंबुलेंस ने इंतजार कराया और करीब आधा घंटे देरी से स्टेशन पहुंची। हर्षित ने मामले की शिकायत रेलवे की कंप्लेंट बुक में भी दर्ज की है और मुआवजे की मांग भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News