राजस्थान और MP में राहुल गांधी की ईर्ष्या ही जिम्मेदार, वो युवा नेताओं को पनपने नहीं देते- उमा भारती

7/13/2020 1:16:20 PM

सीहोर: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने राजस्थान में सियासी उठा पटक को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान में जो घट रहा है या घटेगा उसके लिए राहुल गांधी जिम्मेदार है। क्योंकि राहुल गांधी युवा नेताओं को पनपने नहीं देते। उनके कारण ही यह सब हो रहा है। वह जिस प्रकार का माहौल बना देते हैं कि उनकी पार्टी में आपसी फूट पड़ जाती है। राहुल गांधी में पार्टी को कंट्रोल करने की सामर्थ नहीं है। दोषी वो हमें ठहराते है।

PunjabKesari

उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी से स्वयं की पार्टी पर कंट्रोल नहीं हो पा रहा। अपनी पार्टी में वह जवान नेताओं को बढ़ने नहीं देते उनसे जलन होती है। उनका हिसाब वो है कि नाच न जाने आगंन टेढ़ा। राहुल गांधी को लगता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट जीतने पढ़े लिखे है इनको बड़े पद मिल गए तो वह पीछे रह जाएंगे। ईष्या की शिकार पूरी कांग्रेस पार्टी हो गई और दोषी हमें ठहरा रही है।

PunjabKesari

सिंधिया और पायलट काबिल और अच्छे लोग है अगर वो हमारी पार्टी में आते हैं तो उनके टैंलेट की कदर होगी। भारती ने कहा कि देश में विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं बची है। हमारे देश के मूल में ही लोकतंत्र है। मोदी सरकार दिन प्रतिदिन मजबूत होती जा रही है। समय आने पर जनता ही हमारे देश के अंदर विपक्ष की भूमिका में रहती है।


Edited By

meena

Related News