सिंधिया के खिलाफ मैदान में उतरेंगे पायलट, 27-28 अक्टूबर को करेंगे MP में ताबड़तोड़ रैलियां

10/24/2020 5:22:22 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट  27 और 28 अक्टूबर को मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। वे शिवपुरी, मुरैना, भिण्ड और ग्वालियर में कार्यकर्ता बैठकें लेंगे। सचिन पायलट कांग्रेस के 30 स्टार प्रचारकों में से एक हैं और अपने करीबी दोस्त ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों के खिलाफ प्रचार करेंगे। कांग्रेस ने विधानसभा की करीब आधा दर्जन ग्वालियर चंबल संभाग की सीटों पर गुर्जर वोटों का प्रभाव देखते हुए कद्दावर युवा नेता राजस्थान के सचिन पायलट को पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतारने का फैसला किया है। 

sachin pilot will campaign against scindia

ऐसा रहेगा कार्यक्रम
पूर्व केंद्रीय मंत्री अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रमानुसार 27 अक्टूबर को सुबह 10.15 बजे ग्वालियर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11 बजे शिवपुरी जिले की करेरा विधानसभा के नरवर में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। दोपहर 12.45 बजे शिवपुरी के ही सतनबाड़ा में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। बाद  दोपहर 2.35 बजे जौरा, शाम 4 बजे सुमावली जिला मुरैना में सभा लेगें। वहीं शाम 5.30 बजे ग्वालियर पहुचेंगे और वहां पर सायं 7 बजे ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठकें लेंगे। उनका रात्रि विश्राम ग्वालियर में रहेगा।

PunjabKesari

28 अक्टूबर का कार्यक्रम
दूसरे दिन 28 अक्टूबर को हेलीकाप्टर से सुबह 11.15 बजे ग्वालियर से प्रस्थान कर 11.30 बजे मुरैना विधानसभा क्षेत्र के नूराबाद में दोपहर 12.50 बजे दिमनी विधानसभा की मनबसई में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। दोपहर 2.20 बजे भिण्ड जिले की मेहगांव विधानसभा के गोरमी में और दोपहर 3.45 बजे गोहद में कांग्रेस प्रत्शायी के पक्ष में मतदान कराने के लिए कार्यकर्ता बैठक लेंगे। पायलट सायं 4.50 बजे गोहद से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर सायं 5.10 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां पर सायं 6 बजे एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News