सिंधिया का जलवा बरकरार, हार के बाद भी मंत्री बनेगी इमरती

11/29/2020 1:46:18 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव में डबरा से चुनाव हार चुकी इमरती देवी ने आखिरकार अपना इस्तीफा सीएम शिवराज सिंह चौहान को सौंप दिया। लेकिन सूत्रों की माने तो वे बहुत जल्दी फिर से निगम मंडल के जरिए सरकार में वापसी करेंगी। दरअसल, इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेहद करीबी मानी जाती हैं और भाजपा पार्टी सिंधिया को किसी भी कीमत पर नाराज नहीं करना चाहती। यही वजह है कि इमरती देवी को महिला वित्त विकास निगम का अध्यक्ष बनाकर मंत्री का दर्जा दिया जाना लगभग तय है।

PunjabKesari

दरअसल, उपचुनाव के बाद अब बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति घोषित होने का इंतजार हैl प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जल्द ही टीम की घोषणा करेंगे लेकिन उनकी टीम में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को जगह मिलना मुश्किल लग रहा है। ऐसे में कुछ को सरकार में ही एडजस्ट करने की तैयारी है।

PunjabKesari

इसका सीधा फायदा उपचुनाव में शिकस्त खा चुकी इमरती देवी को होगा। जिन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा देकर उनका राजनीतिक कद बरकरार रखा जाएगा। संगठन में 3 या 4 सिंधिया समर्थकों को पद मिलेंगे। ऐसे संकेत हैं कि पंकज चतुर्वेदी को प्रवक्ता और भांडेर से विधायक रक्षा सिरोनिया को उपाध्यक्ष बनाया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News