कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, CM शिवराज समेत कई नेताओं ने जताया शोक

11/25/2020 11:33:58 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार सुबह निधन हो गया। वे 71 वर्ष के थे और कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनका इलाज गुरुग्राम के मेंदाता में चल रहा था जहां बुधवार को तड़के तीन बज कर करीब 30 मिनट पर अंतिम सांस ली। उनके निधन से कांग्रेस में शोक की लहर है। सीएम शिवराज, पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल समेत तमात नेताओं ने उनके निधन पर ट्वीट कर गहरा दुख जताया है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया शोक


पूर्व सीएम कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि


PunjabKesari

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी दुख व्यक्त किया

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी जताया शोक

PunjabKesari
कोरोना वायरस के हुए थे शिकार
अहमद पटेल को करीब एक महीने पहले कोरोना हुआ था। इसके बाद दिन प्रतिदिन उनकी तबीयत और बिगड़ती गई। अहमद पटेल के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था। उन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। जहां बुधवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर अहमद पटेल का निधन हो गया।

PunjabKesari

सोनिया गांधी के सलाहकार थे अहमद पटेल
बता दें कि अहमद पटेल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विश्वस्त सहयोगियों में से एक राजनीतिक सलाहकार थे। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रहे पटेल पार्टी के संकटमोचक के रूप में भी जाने जाते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कई अन्य नेताओं ने पटेल के निधन पर दुख जताया है।

 

 


meena

Related News