School के बाथरूम में CCTV कैमरे देख उड़े छात्रों के होश, प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

Tuesday, Oct 01, 2024-06:02 PM (IST)

जबलपुर (विवेक तिवारी) : मध्य प्रदेश के जबलपुर में स्थित एक स्कूल के टॉयलेट में कैमरा मिलने के बाद हड़कंप मच गया। टॉयलेट में कैमरा होने की जानकारी जैसे ही छात्रों की मिली तो उनके होश उड़ गए। मामले की जानकारी मिलते ही छात्र संगठन स्कूल पहुंचा और प्रबंधन से इस पर कार्रवाई की मांग की। संगठन ने प्रबंधन से तुरंत कैमरे हटाने की मांग की है। मामला जिले के राइट टाउन स्थित रक्षा इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का है। जहां की ब्रिटिश फोर्ट स्कूल द्वारा संचालित होने वाले स्कूल के टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरे लगे होने की शिकायत काफी दिनों से मिल रही थी। जिसको लेकर छात्रों ने एमपी स्टूडेंट यूनियन को भी दी थी। एमपी स्टूडेंट यूनियन ने आज सबूत के तौर स्कूल के बाथरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों का सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश स्टूडेंट यूनियन के लीडर अभिषेक पांडे ने कहा कि स्कूल के बाथरूम में लगे कैमरे प्रबंधन की मानसिकता को दिखाते हैं। स्कूल के छात्रों ने जब इस बात की शिकायत की तो स्कूल प्रबंधन कार्रवाई करने की जगह उन्हें धमकी देने लगा। इसके विरोध में मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। 

वहीं मौके पर पहुंची मदन मोहन पुलिस टीम का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जांच में जो भी बिंदु आएंगे, उसके आधार पर करवाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News