इंदौर ने शर्मसार कर दिया! 87 साल के बुजुर्ग की कोरोना से मौत, अस्पताल में शव को कुतर गए चूहे

9/21/2020 4:49:22 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में कोरॉना के मरीज तो बढ़ रहे ही हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। ऐसे में निजी अस्पतालों की लापरवाही भी बढ़ चढ़ कर सामने आ रही है। ऐसी ही एक बड़ी लापरवाही इंदौर के यूनिक अस्पताल में सामने आई जहां बीती रात मरीज कि मौत हो गई और शव को अस्पताल में चूहों ने कुतर दिया। परिजनों की मानें तो अस्पताल प्रबन्धन की लापरवाही के चलते लाश कि दुर्गती हुई है। इतना सब होने की बाद भी अस्पताल की तानाशाही लगातार सामने आ रही है।

PunjabKesari, Indore Hospital, Unique Ashtapal, Rats ate dead bodies, great carelessness, Corona, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

आपको बता दें कि यह अस्पताल अन्नपूर्णा थाना खेत में स्थित है। जहां पर 4 दिन पहले नवीन चंद जैन नामक एक शख्स अस्पताल में भर्ती हुआ था। लेकिन रविवार देर रात उसकी मौत हो गई। जिसकी उम्र लगभग 58 वर्ष बताई जा रही है। परिजनों का यह आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन ने पहले सवा लाख रुपए जमा कराए। जिसके बाद मरीज का इलाज शुरू कराया गया, परिजनों का यह भी आरोप था, कि शरीर के कई अंग अस्पताल प्रबंधन ने निकाल लिए हैं लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इस बात की पुष्टि नहीं की गई।

PunjabKesari, Indore Hospital, Unique Ashtapal, Rats ate dead bodies, great carelessness, Corona, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

अस्पताल मामले को लेकर परिजनों की मानें तो अस्पताल में शव को चूहों ने खा लिया। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया। मौके पर पुलिस ने शव को पहले रवाना किया और उसके बाद परिजनों से यह कहा कि यदि आपकी कोई शिकायत है तो पुलिस मामला दर्ज करेगी। लेकिन यह कोई पहला मामला नहीं है, कि शव के साथ इस तरह की बर्बरता हुई है और एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News