पत्नी से अप्राकृतिक सेक्स करके दोस्तों से गैंगरेप करवाने वाले आरोपी की पहली पत्नी आई सामने, बोली- 3 बेटियों के पिता...

1/17/2022 8:21:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): दूसरी पत्नी के साथ आमानवीय कृत्य करने वाले राजेश विश्वकर्मा की पहली पत्नी आज मंगलिया स्थित राजेश के फॉर्म हाउस पहुंची। राजेश की पत्नी ने कहा कि प्रशासन और पुलिस विभाग उसके साथ न्याय करें। पहली पत्नी ने बताया कि 2003 में उसकी राजेश विश्वकर्मा के साथ लव मैरिज हुई थी। उसकी तीन बेटियां है लेकिन राजेश की अय्याशी कम नहीं हुई।

PunjabKesari

वह छावनी क्षेत्र के अग्रवाल परिवार से है। चार पांच साल सब कुछ अच्छा चला इसके बाद राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी देखकर दोनों के बीच में विवाद होना प्रारंभ हो गए और वह बॉम्बे हॉस्पिटल क्षेत्र में शेखर प्लेनेट में राजेश के फ्लैट पर रहने चली गई। इस दौरान भी राजेश की अय्याशियां कम नहीं हुईं। पहली पत्नी ने बताया कि 2019 में राजेश यह बोलकर गया कि वह किसी काम से रायपुर जा रहा है और बाद में उसने इस लड़की से शादी कर ली। पहली पत्नी ने कहा कि उसने कोर्ट में गुजारा भत्ता देने और घरेलू हिंसा का प्रकरण दायर कर रखा है। उसने अधिकारियों से गुजारिश की  है कि उसकी तीन बेटियों को देखते हुए उसके साथ न्याय किया जाए और उक्त फॉर्म हाउस का कब्जा उसे सौंपा जाए।

PunjabKesari

पत्नी को न्यूड करके करवाता था डांस, नौकर और दोस्तों से भी करवाया गैंगरेप
मध्यप्रदेश के नागदा के रहने वाले रईस परिवार के अय्याश राजेश विश्वकर्मा जो पहले से ही शादीशुदा था, ने छत्तीसगढ़ की लड़की से जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए शादी की। पीड़िता सरकारी स्कूल में टीचर थी। घरवाले दूसरी शादी से नाराज है यह कर राजेश अपनी नई नवेली दुल्हन को होटल में ले गया। जहां उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़िता के अनुसार, राजेश उसे पोर्न मूवी दिखाता और उसे वैसे ही संबंध बनाने को कहता। राजेश के नौकर ने उसके कपड़े छिपा दिए और दिन पर उसे नंगा ही रखते। उससे डांस करवाते और उसके साथ हैवानियत की हदें पार करते। जब उसका मन भर गया तो उसने उसे नौकर और दोस्तों को सौंप दिया। उन्होंने भी पीड़िता के साथ वैसे ही किया मना करने पर आरोपी और सभी पीड़िता के गुप्तांग पर सिगरेट दागने लगे। पीड़िता को हथियारों के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदे पार की। किसी तरह महिला उनके चंगुल से बची और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News