चाय वाले ने तो कमाल कर दिया ! मोपेड खरीदने के लिए 50 हजार रुपए का लिया लोन, 40 हजार घर तक लाने में खर्च दिए

Monday, Oct 14, 2024-03:51 PM (IST)

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा) : मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां जिले के रहने वाले मुरारी ने 72 हजार रुपए की मोपेड गाड़ी खरीदी और इसे घर तक लाने के लिए 40 हजार रुपए खर्च कर डाले। मुरारी साइकिल से चाय बेचने का काम करता है। मोपेड खरीदना उसके लिए किसी बड़े सपने के पूरे होने जैसा था। इसलिए मुरारी ने नई मोपेड को शोरूम से घर तक ले जाने के लिए किराए की क्रेन और बग्गी मंगवाई थी। डीजे और डोल भी भाड़े पर लाए गए। इन सबका खर्चा 60 हजार रुपए हुआ। जबकि मोपेड खरीदने के लिए उसने सिर्फ 20,000 के डाउन पेमेंट किया। इससे पहले उसने अपने साथियों के साथ जमकर डांस किया। जिसने भी चाय वाले की खुशी मनाने का तरीका देखा वह हैरान रह गया।

PunjabKesari

पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के रहने वाले मुरारीलाल चाय बेचते हैं। रविवार की शाम मुरारी कुशवाह चाय बाला दुर्गादास राठौड़ घोड़ा चौराहा के पास स्थित बाइक शोरूम पर लूना बाइक खरीदने पहुंचा था। यहां वह अपने साथ ढोल डीजे क्रेन और बग्गी को भी साथ लेकर पंहुचा था उसके साथ उनके परिचित भी थी।

PunjabKesari

शोरूम पर मुरारी ने 20 हजार रूपये का डाउन पेमेंट कर 72 हजार की मोपेट फाइनेंस कराई। लेकिन उसने मोपेड को घर ले जाने के लिए 40 हजार रूपये ढोल डीजे क्रेन और बग्गी पर खर्च कर दिए। मुरारीलाल का कहना है कि उनके एक बेटी प्रियंका और दो बेटे राम और श्याम हैं। यह सब वह अपने बच्चों की ख़ुशी के लिए करते हैं। 

PunjabKesari

डीजे वाले और मुरारी पर हुआ मामला दर्ज

मुरारी बड़ी ही खुशी से अपनी बाइक को डीजे के साथ घर ले जा रह था । तभी कोतवाली पुलिस ने डीजे को जप्त कर लिया  पुलिस का  कहना था  कि बिना परमिशन के डीजे को तेज आवाज में बजवाया जा रहा था। पुलिस ने डीजे संचालक और मुरारी कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है इससे करीब 2 साल पहले मुरारी ने 12 हजार 500 रुपए का एक मोबाइल फोन खरीदा था। उस वक्त भी मोबाइल घर तक लाने के लिए ढोल-नगाड़े बजवाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुरारी ने मोबाइल को घर तक लाने किए लिए करीब 25000 रुपए खर्च कर डाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News