मर्चुरी में शवों के लिए जगह पड़ी कम, अस्पतालों के बाहर एंबुलेंस में पड़े शव, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे

4/8/2021 5:15:29 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक और जहां कोरोना का कहर जारी है तो वहीं दूसरी ओर सरकारी अस्पतालों से ऐसी तस्वीर निकल कर सामने आई है जिसे देखने के बाद लापरवाही या अनदेखी कहना भी कम होगा। दरअसल, एमजीएम मेडिकल कॉलेज के अधीन अस्पताल एमआर टीबी, सुपर स्पेशिलिटी और एम टी एच हॉस्पिटल में से एक साथ 5 से ज्यादा मरीजों के शव निकलने का वीडियो वायरल हो रहा है। खास बात यह कि मरीजों की डेडबॉडी लेकर ड्राइवर परिजन इंतजार में बैठे हैं कि कब परिजन आएं और लिखा पढ़ी करके इन्हें श्मशान घाट ले जाया जाए।

PunjabKesari

इंदौर में कोरोना का कोहराम लगातार जारी है और इंदौर के महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले अस्पतालों में शवों के साथ की जा रही अनदेखी मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि इस मामले में कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है।

PunjabKesari

लेकिन शव वाहन के चालक ने मीडिया को इस बात से ज़रूर रूबरू कराया कि किस तरह से शवों को बगेर परिजनों की जानकारी के मर्चुरी से बाहर निकालते हुए गाड़ियों में रखा है और अब वाहन चालक इस इंतज़ार में है कि परिजन आए तो बात आगे बढे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुबह से एमवॉय के पीछे खड़े एम्बुलेंस चालकों को परिजनों का इंतजार है। शव सड़क किनारे एम्बुलेंस में रखे है और मर्चुरी में और अस्पतालों में रखने की जगह नहीं तो एम्बुलेंस में रखकर कागजी लिखा पढ़ी का इंतजार हो रहा है हालांकि एक साथ 5 से अधिक लोगों की मौत का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन कहीं न कहीं इसको अस्पतालों में आ रही ऑक्सीजन और रेमेडिसीवीर के न मिलने से जोड़कर देखा जा रहा है।


Content Writer

meena

Related News