वीडी शर्मा की टीम ने संभाला कार्यभार, CM शिवराज बोले- ये पीढ़ी परिवर्तन का उदाहरण

1/17/2021 2:05:19 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज अपनी कार्यकारिणी टीम के सदस्यों को पदभार ग्रहण करवा दिया है। यह पदभार ग्रहण समारोह सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भोपाल में हुआ। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। वीडी शर्मा के टीम को पीढ़ी का परिवर्तन नाम देते हुए कहा कि उनकी टीम घीसीपीटी है जबकि संतुलित टीम है। पदभार ग्रहण करने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी और विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों के साथ प्रदेशाध्यक्ष बैठक भी करेंगे। इसके लिए प्रदेश कार्यालय के सामने बड़ा मंच बनाया जा रहा है। ताकि सभी पदाधिकारी एक साथ बैठ सकें।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा की नई कार्यकारणी के पदभार गृहण समारोह में कहा कि ये उत्साह और उमंग जोश से भरी टीम है। इसके लिए सुहास भगत और वीडी शर्मा को मैं धन्यवाद देता हूं। एक तरफ वों हैं घिसिपिटी टीम, दिग्गी कमलनाथ जो प्रदेश कि बर्बादी के लिए जिम्मेदार हैं जिनसे पद छोड़ा नहीं जाता और दूसरी ओर हमारी ये टीम जो पीढ़ी परिवर्तन का उदाहरण है ये टीम संतुलित टीम है। इस दौरान अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष कल सिंह भाबर के समर्थकों ने बीजेपी नेताओं को साफा बांधने के साथ तीर कमान सौंपे हैं इन्ही तीर कमान का जिक्र कर बोले शिवराज ने एक बार फिर माफिया पर बरसते हुए कहा कि तीर कमान के तीर से माफिया को खोद कर गाड़ देंगे।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का पदभार समारोह पूर्वक ग्रहण नहीं कराया गया। हाल ही में साढ़े चार साल बाद प्रदेश कार्यकारिणी में बड़ा बदलाव किया गया है। इसमें 40 में से 29 नए चेहरे शामिल किए गए हैं। इससे पहले ज्यादातर पुराने चेहरों को ही रिपीट किया जाता था लेकिन क्योंकि इस बार ज्यादातर चेहरे नए है तो इस पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है। पदभार ग्रहण से पहले सभी पदाधिकारी बीजेपी कार्यालय परिसर में दीनदयाल उपाध्याय, कुशाभाऊ ठाकरे एवं राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News