MP News: मायके जाने से रोकने पर पत्नी को आ गया गुस्सा , पति को उतार दिया मौत के घाट..

2/1/2024 6:07:41 PM

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी है। पति ने पत्नी को मायके जाने से रोक दिया था। इसके बाद पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने पति को मौत के घाट उतार दिया मामला बीना थाना अंतर्गत ग्राम धनोरा का है। पति-पत्नी में पहले विवाद हुआ था। जिसके बाद पत्नी धारदार हथियार लाई और पति की हत्या कर दी।


पत्नी ने अपने पति पर उस समय हमला किया जब वह सो रहा था। सुबह मृतक का भाई आया और उसने दरवाजा खोला तो अपने भाई को खून से सना पाया इसके बाद अपने भाई को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पति और पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी। पत्नी मायके जाने की कह रही थी लेकिन पति उस से कह रहा था कि वह खुद उसको कुछ दिन बाद मायके छोड़ आएगा लेकिन वह मान नहीं रही थी।


परिजनों का कहना है कि दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होती थी। पुलिस अभी महिला से पूछताछ कर रही है। मृतक के भाई दया प्रसाद ने बताया कि वह सुबह सो कर उठा और भाई के घर के दरवाजे के बाहर से कुंडी लगी हुई थी। उसने अंदर जाकर देखा तो भाई खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी परिजनों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। लेकिन परिजनों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News