Honey Trap Case: 'महिलाओं के मायाजाल में फंसकर BJP नेता और अधिकारी करते थे भ्रष्टाचार'

9/22/2019 6:00:26 PM

देवास (ऐहतेशाम कुरेशी): मध्यप्रदेश में बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, मामला और भी संगीन होता जा रहा है। इसी बीच खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि मामले की जांच गंभीरता के साथ होनी चाहिए। पटवारी ने कहा की प्रदेश में 15 वर्ष तक भाजपा की सरकार थी। शिवराज सिंह की सरकार में अधिकारी और नेता महिलाओं के मायाजाल में फंसकर करप्शन करते थे, ठेके भी देते थे और ठेके लेते भी थे।

PunjabKesari, Honeytrap Case, Congress, BJP, Bhopal, Sports Minister Jeetu Patwari, Former CM Shivraj Singh, Dewas News, Madhya Pradesh News

पटवारी ने कहा कि 'मामले की जांच होने के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। कोई भी व्यक्ति चाहे कितना भी बड़ा अधिकारी हो, चाहे वह मंत्री ही क्यों ना हो सभी को सख्त से सख्त सजा मिलेगी'। वहीं कैबिनेट मंत्री ने किसानों को लेकर शिवराज सिंह के सवालों का उत्तर देते हुए कहा कि 'शिवराज सिंह चौहान इस प्रदेश के 13 साल तक मुख्यमंत्री रहे। वो जिस तरीके से नौटंकी करते हैं, ये उन्हें शोभा नहीं देता है, शिवराज PM मोदी से कहें कि हमारा 10 हजार करोड़ रुपया क्यों नहीं दिया गया है'।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News