पारिवारिक विवाद: दामाद ने साथियों के साथ मिलकर सास पर किया जानलेवा हमला, FIR पर अड़़ी पीड़िता

5/24/2022 11:17:33 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): डबरा में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि दामाद और उसके तीन साथियों पर है। घटना के विरोध में थाने में अभिभाषकों का जमावाड़ा लग गया। पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है तो अभिभाषक कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े हैं।

दामाद ने सास पर किया जानलेवा हमला

डबरा के सूर्य नगर बल्ला का डेरा क्षेत्र में रहने वाली ज्योति शर्मा के साथ दामाद ने अपने तीन साथियों के साथ मारपीट कर दी। जब वह घर पर बैठी हुई थी। महिला अभिभाषक का आरोप है कि उसके दामाद ने अपने तीन साथियों के साथ ना सिर्फ उसकी लाठियों डंडो से मारपीट की बल्कि उसकी बहू के साथ गंदी नियत से छेड़छाड़ की और तो और दुकान पर नौकरी करने वाले कर्मचारी की भी जमकर मारपीट करते हुए उसे जातिसूचक गालियां दी। पीड़ित महिला ने बताया कि दामाद सतीश शर्मा, लखन शर्मा, धीरज शर्मा और एक अन्य आरोपियों ने मिलकर उनकी हत्या करने की कोशिश की।  

PunjabKesari

दामाद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ FIR पर अड़ी महिला 

घटना की जानकारी लगते ही डबरा के अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अनिल परसोलवाल के साथ पीड़ित महिला थाने पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी विवेक शर्मा भी तत्काल थाने पहुंच गए। पुलिस का तर्क था कि मामला घरेलू है। इस कारण मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए, तो महिला अभिभाषक का कहना है कि जो घटना हुई है उसकी धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जाए। तब तक वह थाने से नहीं जाएंगी। फिलहाल मामले को लेकर अभिभाषक और पुलिस आमने-सामने हैं। देखना यह है कि पुलिस झुकती है या फिर अभिभाषक अपनी बात मनवाकर ही थाने से लौटते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News