Video: महाराष्ट्र से रीवा पहुंचे 1000 श्रमिक, भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने किया स्वागत

5/12/2020 6:37:28 PM

रीवा(भूपेंद्र शर्मा): मध्य प्रदेश में श्रमिकों की घर वापसी का सिलसिला जारी है। रीवा रेलवे स्टेशन पर छठवें दिन लगातार पांचवी श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन 1251 मजदूरों को लेकर पहुंची इसके बाद प्रशासन के द्वारा उनकी स्क्रीनिंग कराई गई और बाद में खाने-पीने सहित उनकी तमाम व्यवस्थाओं के साथ उन्हें गंतव्य स्थान तक पहुंचने में मदद प्रदान की गई। इस दौरान रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा भी स्टेशन पर ही मौजूद रहे। मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा इस लॉकडाउन काल में प्रदेश के बाहर फंसे तमाम मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की कवायद शुरू की गई, जिसके तहत विगत 6 दिनों से लगातार श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रही है। जिसका खर्च भी सरकार के द्वारा ही दिया जा रहा है।

PunjabKesari

श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन के रीवा पहुंचने से पहले ही भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा भी रेलवे स्टेशन पहुंचे हुए थे तथा इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने श्रमिकों की रेलवे किराए को लेकर बात को प्रमुखता से रखा और उन्होंने बताया कि लोगों के द्वारा किराए लगने की बात को लगातार अफवाह फैलाया जा रहा है। श्रमिकों को लेकर ट्रेन महाराष्ट्र के ठाणे से रीवा रेलवे स्टेशन पहुंची, जिसमें तकरीबन एक हजार से ज्यादा श्रमिक आए हुए थे।

PunjabKesari

इस दौरान प्रशासन ने इन श्रमिकों को लेकर खास व्यवस्थाएं कर रखी थी तथा ट्रेन से उतरने के साथ ही सीधे इन की स्क्रीनिंग कराई गई उसके बाद तमाम मजदूरों के भोजन की व्यवस्था की गई प्रशासन ने बाहर से आए सभी श्रमिकों कि उनके गंतव्य तक पहुंचने की थी व्यवस्था मुहैया कराई इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोविड-19 के अन्य कई नियमों का बखूबी पालन किया गया। श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन के रीवा पहुंचने से पहले ही भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा भी रेलवे स्टेशन पहुंचे हुए थे तथा इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने श्रमिकों की रेलवे किराए को लेकर बात को प्रमुखता से रखा और उन्होंने बताया कि लोगों के द्वारा किराए लगने की बात को लगातार अफवाह फैलाया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News