मॉर्निंग वॉक कर रही महिलाओं से मंगलसूत्र लूटने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

3/7/2023 12:39:00 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में मार्निंग वाक पर गई दो महिलाओं से मंगलसूत्र छीनकर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक आरोपित फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस को अभी लुटा हुवा मंगलसूत्र नहीं मिल पाया है, क्योंकि वह फरार आरोपी के पास है। पुलिस ने आरोपियो की तलाश के लिए पुलिस ने 100 से अधिक स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।

PunjabKesari

इंदौर की अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने क्षेत्र में हुई महिला से लूट के मामले में 40 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वही एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस के अनुसार, 4 मार्च को पूर्णिमा वेद्य ने प्रकरण दर्ज करवाया था। उन्होंने बताया था कि सच्चिदानंद नगर गेट के सामने सुबह 7 बजे दो अज्ञात बदमाश मेरे व मेरी दोस्त माधुरी के पास पीछे से आए और मंगलसूत्र छीनकर, चाकू से वार कर भाग गए। उनका एक साथी रोड के दूसरी तरफ बाइक लेकर खड़ा था। उसके साथ दोनों बदमाश भाग गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घटना स्थल से बदमाशों के भागने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

PunjabKesari

इसके बाद बाणगंगा क्षेत्र के गोविंद नगर से पुलिस ने आरोपि आशिष पांडे निवासी गोविंद नगर और अभिषेक पंवार निवासी कुशवाह नगर को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने लूट करना कुबूल किया। उन्होंने लूटा गया मंगलसूत्र तीसरे आरोपी लक्की बौरासी के पास होना बताया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। वही आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वे नशा करने के आदी हैं। नशे का शौक पूरा करने के लिए ही लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी आदतन अपराधी हैं। इनके खिलाफ बाणगंगा थाने में भी कई मामलों में प्रकरण दर्ज हैं। फिलहाल आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News