भिंड में दिनदहाड़े 2 करोड़ की डकैती, पुलिस की वर्दी में दाखिल हुए थे आरोपी

8/15/2022 7:20:11 PM

भिंड (योगेंद्र सिंह): गोहद में बड़ी लूट का मामला सामने आया है। यहां पुलिस वर्दी में आए लुटेरों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर लगभग 25 लाख की नगदी और सोने चांदी समेट लगभग 2 करोड़ लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जाने से पहले लुटेरों ने 25 वर्षीय युवती रिंकी को बंधक बनाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जिससे उसकी सांस रुकने पर मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की वर्दी में दाखिल हुए थे आरोपी 

जानकारी के मुताबिक गोहद के सदर बाजार में रहने वाले बर्तन व्यापारी राम कुमार लोहिया, बीती शाम घर में वह और उनकी बेटी रिंकी मौजूद थे और बेटा बाजार गया था। देर शाम उनके घर पर पुलिस वर्दी में 2 जवान और एक बिना वर्दी के युवक पहुंचे। बेटे लकी के बारे में पूछताछ की और पूछा कि लकी कहां है? परिजन ने बताया एगा लकी बाजार गया हुआ है।

तब उन्होंने उस पर पिस्टल होने की बात कहते हुए घर में तलाशी लेने लगे उनको और बेटी को बंधक बनाकर उनसे सारे घर और तिजोरीओ की चाबी लेकर लेकर घर मैं रखा लगभग 25 लाख रुपए कैश और 2.5 किलो सोना,4 किलो चांदी के जेवर समेट कर फरार हो गए, जाते-जाते रामकुमार लोहिया को कमरे में बंद किया और बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर हाथ पैर बांध दिए 4 घंटे बाद जैसे-तैसे रामकुमार निकले और बेटी को देखा तो वह मौके पर मर तो चुकी थी। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News