नवरात्रि के पहले दिन जबलपुर में 3 साल की बच्ची से रेप, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

3/22/2023 3:23:49 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर शहपुरा भिटौनी थाना क्षेत्र नटवरा बरगी नाम के एक गांव में 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पीड़ित परिवार घायल अवस्था में बच्ची को शहपुरा थाने लेकर पहुंचे हैं। बच्ची की हालत खराब है। परिवार ने जो जानकारी दी उसके अनुसार घटना देर रात की है जब यह पूरा परिवार रात का भोजन करके अपने खेत में बने हुए घर पर सो रहा था उसी दौरान आधी रात के लगभग परिवार ने देखा तो 3 साल की उनकी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। परिवार के लोग डर गए और अपने आसपास के इलाके में बच्ची को खोजना शुरू किया। काफी खोजबीन के बाद लगभग सुबह घर से दूर बच्ची घायल अवस्था में चलते हुए नजर आई। परिवार के लोगों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि एक अंकल उसे ले गए थे और उसके साथ उन्होंने बर्बरता की।

PunjabKesari

परिवार के लोगों ने बच्ची से खूब पूछताछ की लेकिन अब तक यह पता नहीं लगा है कि यह दुष्कर्म किसने किया है। पुलिस बीते 3 घंटे से बच्ची को थाने में बिठाए हुई थी और पूछताछ कर रही है जबकि इस मामले में बच्ची को तुरंत इलाज की जरूरत थी। इस घटना के बाद से इस पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोग बहुत गुस्से में हैं क्योंकि आज से चैत्र नवरात्र शुरू हो रही हैं और आज के दिन खास तौर पर कन्याओं का पूजन किया जाता है। इसलिए एक कन्या के साथ हुई। इस बर्बर घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। स्थानीय लोगों के अलावा जनप्रतिनिधि भी थाने पहुंचे हुए हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए मांग कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी इसी इलाके का होना चाहिए और जहां यह घटना घटी है उसके आसपास शराब की बोतलें और खाने-पीने का कुछ सामान मिला है।

PunjabKesari

वही मौके पर विधायक संजय यादव ने थाने का घेराव किया। एडिशनल एसपी शिवेश सिंह बघेल एसएफएल की टीम मौके पर पहुंचे फिलहाल जांच जारी है। वही मौके पर एसपी सिद्धार्थ सिद्धार्थ बहुगुणा भी पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News