30 हजार का इनामी फरार भूमाफिया गिरफ्तार

6/17/2021 5:13:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): लंबे समय से फरार चल रहे दीपेश को इंदौर की खजराना पुलिस कि एसआईटी टीम ने बुधवार को महाराष्ट्र के धूलिया से पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी पर 30 हजार इन इनाम भी घोषित किया था वही फरारी के दौरान किराए के मकान में पत्नी दीपा जैन के साथ रह रहा था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर मिली सूचना के बाद जैसे ही पुलिस उसके ठिकाने पर पहुंची और गिरफ्त में लिया वह गिड़गिड़ाने लगा। पत्नी ने भी एसआईटी प्रभारी देवेंद्र मरकाम से कहा कि हमसे गलती हो गई हमें छोड़ दीजिए लेकिन पुलिस टीम ने पति पत्नी की एक नहीं सुनी और दीपेश को लेकर इंदौर आ गए।

PunjabKesari

धूलिया के पहले फरार दीपेश ने भावनगर में एक जैन मंदिर की धर्मशाला में फरारी काटी थी। इंदौर पुलिस ने दीपेश पर तीस हजार का इनाम घोषित कर रखा था उसके खिलाफ 17 फरवरी को एसडीएम अक्षय मरकाम की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था। दीपेश ने उपाध्यक्ष रहते हुए मजदूर पंचायत गृह निर्माण सहकारी संस्था में करोड़ों की जमीन की धोखाधड़ी की थी।

PunjabKesari

भू-माफिया बॉबी छाबड़ा का भी काफी नजदीकी बताया जा रहा है।वही एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि दीपेश से मिली जानकारी के बाद अब पुलिस जल्दी ही दीपक मद्दा तक भी पहुंचेगी। उसके बारे में दीपेश से कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस दीपेश को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड भी लेगी ताकि जमीन घोटाले के संबंध में उससे और जानकारी पुलिस को मिल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News