दो बार तलाक ले चुकी 32 साल की महिला ने 16 साल के युवक से रचाई शादी, परिजनों ने सरपंच पर लगाए गंभीर आरोप

5/19/2022 5:51:06 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली में 16 साल के नाबालिग प्रेमी ने दो पति से तलाकशुदा 32 वर्षीय महिला से शादी रचाकर सभी को हैरान कर दिया। युवक ने सरपंच के सामने महिला की मांग में सिंदूर भर कर अपना बना लिया। जी हां बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला सिंगरौली जिले के बैढ़न थाना के खुटार चौकी से सामने आया है। जहां गांव के सरपंच ने 16 वर्षीय नाबालिग प्रेमी ने दो पतियों से तलाकशुदा 32 वर्षीय महिला के साथ शादी कराकर सभी को हैरत में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि खुटार गांव में रहने वाले कमलेश शाह के नाबालिग 16 वर्षीय पुत्र की शादी सरपंच ने उसी गांव की रहने वाली एक ऐसी महिला से शादी करा दी जो पहले से ही दो पतियों से तलाक ले चुकी है और यह तीसरा नाबालिग पति बन गया।

PunjabKesari

दरअसल,16 साल के युवक की शादी उसके परिवार वालों ने कोयलखुथ गांव की युवती के साथ तय की थी। युवक धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा। शादी की बात का पता उसकी प्रेमिका को भी लग गया। इससे पहले कि युवक दुल्हन की मांग भरता वैसे ही प्रेमिका ने हंगामा कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि गांव के पंचायत में जा पहुंचा। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद सरपंच ने युवक को अपनी प्रेमिका से शादी कराने का फरमान सुनाया, और पंचायत में ही नाबालिक युवक से उसकी मांग भरवा दी। हालांकि इस दौरान लड़की वालों ने भी खूब हंगामा किया। घंटों हंगामें के बाद सरपंच ने मामले को किसी तरह से शांत कराया और सरपंच ने सभी के सामने महिला और लड़के से मामले को लेकर पूछताछ की। जिसके बाद उसने नाबालिग ने सबके सामने महिला की मांग में सिंदूर भर दिया। वहीं पंचों ने भी इस शादी को अपनी रजामंदी दे दी। नाबालिग और महिला दोनों एक ही जाति के है। इस अनोखी शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है कि महिला की पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं और वह दोनों पतियों से तलाक ले चुकी है। जिसके बाद ही उसका 16 वर्षीय नाबालिग युवक के साथ लव-अफेयर शुरू हुआ था। जिसके बाद महिला गर्भवती भी हो चुकी है। अब यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी के बाद नाबालिग युवक के परिजनों ने सरपंच पर जबरन शादी करने का आरोप लगाया है। वहीं परिजन भी थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक न्याय की गुहार लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News