9वीं की छात्रा से 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

12/24/2019 11:00:06 AM

सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक बेहद शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां चार नाबालिग लड़कों ने 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि घटना एक सप्ताह पहले की है। छात्रा ने वीडियो वायरल होने के डर से किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन रविवार को हिम्मत जुटा कर अपनी मां के साथ थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, एक सप्ताह पहले छात्रा अपनी छोटी बहन और एक सहेली के साथ बाजार गई थी। लेकिन मां का फोन आने पर सहेली व उसकी छोटी बहन घर लौट आई। छात्रा अकेले ही बाजार में खरीददारी करती रही। उसके बाद जब वह बाजार से घर जा रही थी तो रास्ते में दो लड़कों ने उसका पीछा किया और एक सुनसान झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान तीन अन्य लड़कों ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया और कहा कि यदि किसी को बताया तो विडियो वायरल कर देंगे।

PunjabKesari

घटना के बाद छात्रा ने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया। जब 4-5 दिन बाद अपनी मां को घटना की जानकारी दी तो उसके बाद रविवार को मां छात्रा को लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News