जोरासी बनती जा रही हादसों की घाटी, लोडिंग वाहन पलटने से एक मासूम सहित 4 लोगों की मौत

6/2/2021 4:23:19 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर की प्रसिद्ध जौरासी घाटी के हाइवे पर महिंद्रा मैक्स लोडिंग वाहन पलटने से एक मासूम सहित 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 से अधिक लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है। वहीं घायलों में भी कुछ लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नरवर से गेहूं भरकर जा रहा महिंद्रा मैक्स लोडिंग वाहन ग्वालियर हाईवे जौरासी घाटी पर पलट गया। लोडिंग वाहन में सवार एक मासूम सहित एक महिला और दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 5 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही बिलौआ पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य चलाया साथ ही तत्काल एंबुलेंस की मदद से घायलों को ग्वालियर भेजा गया।
PunjabKesari

आपको बता दें कि आज बुधवार की सुबह नए गांव निवासी कुछ लोग नरवर क्षेत्र से लोडिंग वाहन में गेहूं की फसल भरकर ग्वालियर की तरफ जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार में होने के कारण महिंद्रा में लोडिंग वाहन डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में लोडिंग वाहन में सवार दो पुरुषों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा लेकिन इलाज मिलने से पहले ही एक महिला और मासूम बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों का इलाज ग्वालियर सरकारी अस्पताल में जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News