MP के बड़वानी में कार और ट्राले में जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौके पर मौत, एक घायल

11/17/2019 12:46:03 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश के बड़वानी में रविवार सुबह कार और कंटेनर में टक्कर हो गई। जिसमे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना जिले के मंडवाड़ा के पास हुई है। कार सवार सभी लोग अंजड से कसरावद शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसा में गंभीर रूप से घायल हुई बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari, v

बता दें कि हादसा रविवार की सुबह हुआ है। जिले के अंजड से मिर्जा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए कसरावद जा रहा था। इसी बीच मंडवाड़ा के पास दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी और कार के ऊपर चढ़ गया। जिसके बाद कार में सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्राले के नीचे आने के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद इसी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई और अंदर फंसी बच्ची को निकाला गया। ट्राले में कार इतने बुरे तरीके से फंसी हुई थी की उसे निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी और शवों को बाहर निकाला गया।

PunjabKesari, Road accident, car container collision, death of car riders, death of 5 people, one child injured, Anjad okri, Kasrawad, wedding ceremony, Barwani, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

जब पाकिस्तान से आई 'गीता' से मिले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News